BREAKING : इस राज्य में 9 साल की बच्ची के साथ हुई हैवानियत, हत्या के बाद खंडहर में नग्न अवस्था में मिला शव

 

जयपुर. राजस्थान की राजधानी के आमेर में 9 साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आमेर थानार्न्तगत पड़ने वाले खंडहर में नग्न अवस्था में बच्ची का शव पड़ा हुआ मिला है. जयपुर के आमेर इलाके में ९ साल की मासूम बालिका दोपहर को घर से लापता थी। आज  घर से करीब १०० मीटर दूर नग्न अवस्था में शव मिली है.सूत्रों की मानें तो बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात से भी इनकार नहीं किया जा सकता. हालांकि पुलिस ने अभी तक दुष्कर्म की घटना को लेकर किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की है. एडिशनल डीसीपी नॉर्थ सुमन चौधरी ने बताया कि बच्ची दोपहर को लापता हो गई थी. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे.

READ MORE : युवती से गैंगरेप, नाबालिग सहित चार आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

इस दौरान बच्ची के घर से कुछ ही दूरी पर सूने बाड़े में उसका शव पड़ा हुआ मिला. बच्ची की गला काटकर हत्या की गई है. नग्न अवस्था में शव बरामद किया गया है. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है जहां पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

READ MORE :  78 साल के शख्स ने किया कुत्ते का बलत्कार, युवक ने अपने फोन में कैद किया वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया केस

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। मृतका की पहचान दौसा निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि बालिका का गला कटा हुआ और शव बिना कपड़ों के मिला है। ऐसे में प्रथम दृष्टया यह मर्डर है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है या नहीं। फिलहाल पुलिस इस मामले में तीन संदिगधों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

READ MORE :  युवती के साथ गैंगरेप , आरोपियों को किया गया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि मृतका आमेर क्षेत्र में अपने माता-पिता के साथ रहती थी। दोपहर में करीब 2 बजे वह घर से निकली थी। इसके बाद वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों को ङ्क्षचता हुई। बालका की मां ने उसे कॉलोनी व आसपास क्षेत्र में काफी तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं चला। इस पर परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी गई। कुछ देर बाद बालिका की मां को घर के पास एक खंडहरनुमा मकान में शव पड़ा होने की सूचना मिली। परिजन मौके पर गए तो बालिका की पहचान हुई।

Leave a Comment