BREAKING : पाटन में दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही तीसरे दोस्त को उतारा मौत के घाट, मौत का कारण जानकर दहल जाएगा आपका दिल

दुर्ग। शराब का नशा एक बार फिर मौत का कारण बन गया। दुर्ग जिले के पाटन में दो दोस्तों में शराब के नशे में अपने ही दोस्तों मौत के घाट उतार दिया। दोनों ने तीसरे मित्र को शराब पिलाया फिर हत्या कर दी। पुलिस को मौत का कारण अभी तक नहीं मालूम चल पाया है लेकिन पुलिस को संदेह है मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है।

READ MORE : Crime Breaking: सहेली का जन्मदिन मनाकर लौट रही युवती के साथ देर रात लूट, पहले चलाई गोली फिर फ़ोन लेकर भागे, जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक लोहरसी रवेली गांव के पास एक आंवले का बड़ा बगीचा है। शुक्रवार दोपहर 1-2 बजे के करीब तीन दोस्त काले रंग की बाइक से यहां पिकनिक मनाने आए थे। उन्होंने आंवला बगीचे पास स्थित एक दुकान से चखना और पानी पाउच खरीदा। इसके बाद तीनों बगीचा की तरफ चले गए। वहां उन्होंने शराब पी। शराब पहले से वही खरीदकर लेकर आए थे।

READ MORE : Crime Breaking: राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद, घर के अंदर घुस कार चोरी करके ले गए चोर, CCTV में विडियो हुआ कैद, देखे VIDEO..

इसके बाद दो लोगों ने मिलकर तीसरे युवक को बुरी तरह मारने लगे। उनके बीच मारपीट होता देख एक राहगीर ने रवेली चौक स्थित होटल में बैठे कुछ लोगों को सूचना दी। उसने बताया कि आंवला बगीचा के पास दो लोग मिलकर एक युवक को बुरी तरह मार रहे हैं। वह लहूलुहान हालत में है। इसके बाद होटल में बैठे लोगों ने डायल 112 में फोनकर घटना की जानकारी दी। जब तक डायल 112 की टीम वहां पहुंचती तब तक दोनों दोस्त वहां से जा चुके थे। तीसरा युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने तुरंत उसे गाड़ी में डाला और अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Leave a Comment