BREAKING: पीपुल्स ग्रुप पर ईडी की रेड, 50 गाड़ियों से आई टीम एक साथ 5 ठिकानों पर कर रही सर्चिंग

भोपाल, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आ रही है। ने पीपुल्स ग्रुप के भोपाल के ठिकानों पर आज सुबह-सुबह बड़ी छापेमारी की कार्रवाई की है। बता दें कि इस दौरान ईडी के अधिकारियों की टीम  पीपुल्स समाचार (न्यूज पेपर) के कार्यालय और कालेज के साथ-साथ अन्य ठिकानों पर सर्चिंग कर रही है। सभी दफ्तरों के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

READ MORE : Weather Alert : सरगुजा और बिलासपुर संभाग में रेड अलर्ट जारी, अगले 4 घंटे के अंदर तेज आंधी तूफान के साथ हो सकती है बारिश

दरअसल, शुरुआती मीडिया के हवाले से जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक, ईडी टीम विदेशी फंडिंग के आरोप में ग्रुप के सभी कार्यालयों से दस्तावेज खंगाल रही है। 50 गाड़ियों से आई ईडी की टीम गुरुवार सुबह 6 बजे के आसपास पीपुल्स ग्रुप के सभी दफ्तरों पर छापा मारने के लिए पहुंची है। जहां एक टीम मालवीय नगर स्थिति  पीपुल्स समाचार (न्यूज पेपर) के दफ्तर पर छापेमार कार्रवाई कर रही है। वहीं दूसरी टीम पीपुल्स कॉलेज और तीसरी टीम  पीपुल्स अस्पताल पर मौजूद है। इसके अलावा दो टीमें  ग्रुप के अन्य ठिकानों पर सर्चिंग कर रही हैं। (Asianet News Hindi)

Leave a Comment