बेच रहे थे ब्रांडेड कंपनी के डूप्लीकेट जूते, नकली माल के साथ दुकानदार गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी के आजाद चौक पुलिस ने नाईकी इनोवेट नामक ब्रांड के नकली जूता बेचने के मामले में एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से लाखों रूपए नकली माल जब्त किया है।

Read More : वोटिंग से एक दिन पहले बांटे ‘नकली सोने के सिक्के’,वोटरों को प्रत्याशी ने दिया धोखा …

बता दें कि दिल्ली निवासी प्रार्थी उमर अब्दुल्ला यूनाईटेड ओव्हरसीज ट्रेड मार्क कपंनी का वकील है। उन्होंने रायपुर के आजाद चौक थाना में शिकायत किया था कि लाखेनगर अश्वनी नगर स्थित ब्रांड काटेज जूता दुकान के संचालक द्वारा नाईकी इनोवेट नामक ब्रांड जूता का नकली उत्पाद धड़ल्ले से बेचा जा रहा है, जिससे कंपनी को काफी नुकसान हो रहा है।

Read More : Paytm यूजर्स को ठग ऐसे बना रहे अपना शिकार, इस्तेमाल करते समय बरतें ये सावधानी, नहीं तो लग सकती है लाखों की चपत, सेफ रहने पढ़ें ये जरूरी जानकारी…

जिससे पुलिस के टीम ने उक्त दुकान पर दबिश देकर उपस्थित व्यक्ति से पूछताछ किया तो उसने अपना नाम नवीन खत्री 23 वर्ष निवासी डी.डी.नगर बताया और स्वयं को दुकान का संचालक होना बताया।

Read More : आप जो स्मार्टफोन यूज कर रहे हैं कहीं वो नकली या चोरी का तो नहीं, इस ट्रिक से चुटकियों में लगाएं पता…

टीम के सदस्यों ने दुकान में रखें यूनाईटेड ओव्हरसीज ट्रेड मार्क कपंनी के नकली उत्पाद के नाईकी कंपनी का 70 जोड़ी जूता जब्त किया है, जिसकी कीम 1 लाख 75 हजार रूपए के आसपास है। वहीं 50 नग पैकेजिंग कार्टून नाईकी कंपनी का जब्त कर दुकान संचालक के खिलाफ धारा 51, 63 कॉपी राईट एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

Leave a Comment