अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की देवर की हत्या, गिरफ्तार…

रायपुर। मंदिरहसौद पुलिस के टीम ने अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझा ली है। मामले में पुलिस ने मृतक के भाभी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

Read More : मोबाइल फोन के विवाद को लेकर युवक की हत्या, दो नाबालिग सहित चार गिरफ्तार…

बता दें कि ग्राम पिपरहट्ठा में दिनेश ठाकुर का शव उसके घर में ही खून से लथपथ मिला था। जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पता चला कि मृतक दिनेश ठाकुर का अपनी पत्नी से तलाक हो गया है, जिससे वह यहां अपने भैया-भाभी, मां के साथ गांव में रहता है और उसकी पत्नी अपने दोनों बच्चों के साथ रायपुर में रहती है।

Read More : अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी दंपत्ति गिरफ्तार

वहीं पुलिस को जांच के दौरान जानकारी मिली कि घटना की रात मृतक के घर के बाहर गांव में ही रहने वाला आरोपी गजानंद बैस उर्फ दरोगा को देखा गया था। जिससे पुलिस ने आरोपी गजानंद को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो आरोपी ने बताया कि मृतक दिनेश के भाभी कल्याणी ठाकुर के साथ उसका प्रेम प्रसंग है। जिसकी जानकारी दिनेश को हो गई थी।

Read More : महादेव घाट में मिली युवक की सड़ी गली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

जिससे उसका विवाद दिनेश के साथ हुआ था, जिससे उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी। योजना के तहत गजानंद ने घटना की रात को वह उसके घर के बाहर टहल रहा था। जैसे ही दिनेश की आंख लगी, तो उसकी भाभी कल्याणी ने इशारा कर घर के अंदर बुलाया। जिसके बाद गजानंद ने बड़ा से पत्थर उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी।

Read More : झाड़ियों में मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

जिसके बाद उस पत्थर को कुएं में फेंक कर बाहर निकल गया। जिससे पुलिस ने आरोपी गजानंद बैस 55 वर्ष और मृतक की भाभी कल्याणी ठाकुर 45 वर्ष को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment