अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, नाबालिग से दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपी दंपत्ति गिरफ्तार

अंबिकापुर। मणिपुरी चौकी से कुछ दूर स्थित खेत में मिली नाबालिग की अर्धनग्न लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Read More : CHHATTISGARH : पहले युवक की लाश मिली, फिर पुलिस ने इंजीनियर को हिरासत में लिया, अब कस्टडी में इंजीनियर की मौत

मामले की खुलासा करते हुए सरगुजा पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि सोमवार की सुबह पुलिस को खेत में एक नाबालिग लड़की की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिली थी, जिसमें पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि चेउरपारा में रहने वाला युवक मृतिका के साथ काम करती थी, जो सुबह से गायब है।

Read More : जंगल में प्रेमी जोड़े की फांसी पर लटकती लाश मिली

जिससे पुलिस ने आरोपी के बारे में पता किया तो जानकारी मिली की वह अपने घर रायगढ़ में है। जिससे पुलिस के टीम रायगढ़ जाकर आरोपी रेशम लाल राठिया व उसकी पत्नी सीमा राठिया को हिरासत में लेकर पूछताछ किया। तो आरोपी दंपित्त पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया।

Read More : महादेव घाट में मिली युवक की सड़ी गली लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

जिससे पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो आरोपी रेशम लाल ने बताया कि वह मृतिका के साथ काम करती थी। इस दौरान उसने मृतिका को गलत संबंध बनाने को कहा, जिससे मृतिका के मना करने पर आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। जिसके बाद नाबालिग मृतिका ने घटना की जानकारी अपने परिजन व सहेलियों को देने की बात कही।

Read More : युवक की मिली अर्धनग्न लाश, हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवक को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

जिससे डरकर आरोपी रेशम अपनी पत्नी सीमा के साथ मिलकर नाबालिग की गला घोंटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी दंपत्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment