BIG NEWS, Group Suicide : एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या, फंदे से लटकती मिली सभी की लाश…

 

 

पटना : BIG NEWS, GroupSuicide बिहार के समस्तीपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों का शव फंदे से लटकता हुआ मिलने (Group Suicide) पर सनसनी मच गई है. ये घटना विद्यापतिनगर थाना के मऊ गांव की है. मरने वालों में 10 साल और 8 साल के दो बच्चे भी शामिल हैं. वहीँ इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी आननफानन में पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. जिसके बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई.

 

यह घटना शनिवार देर रात की बतायी जा रही है. सुबह जब आसपास के लोगों को इसका एहसास हुआ तो सभी घर की ओर दौड़े. अंदर का दृश्य देखकर सभी हैरान रह गये. घटना विद्यापतिनगर थाना के मऊ गांव का है. मृतक परिवार का मुखिया ऑटो चालक बताया जा रहा है.

 

READ MORE:Group Suicide: हम मरना नहीं चाहते, पर ” Whatsapp Status ने खोला कुएं में मिलने वाली 5 लाशों का राज”…

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मऊ गांव के निवासी 35 वर्षीय मनोज झा का शव परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बरामद किया गया है. ऐसी चर्चा है कि मनोज झा आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे. उनके ऊपर कई लोगों की उधारी भी आ चुकी थी. परिवार ने कई समूहों से पैसे लिये हुए थे. और अब लोग अपने पैसे वापस भी मांग रहे थे लेकिन मनोज झा इसे लौटाने में सक्षम नहीं थे.

अभी मौत के कारण की जांच बाकी है. रविवार को लोगों ने देखा कि 35 वर्षीय मनोज झा, 25 वर्षीय उनकी पत्नी, मनोज झा की ६५ वर्षीय सीता देवी (मां) व दो बेटों सत्यम (5 वर्षीय ) व शिवम् (6 वर्षीय) के शव फंदे पर लटके हुए थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एफएसल टीम को मौके पर बुलाया गया. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

 

READ MORE:CRIME: पत्नी के साथ था अवैध सबंध का शक, तो पति ने गांव के युवक की कनपटी पर मार दी गोली, उड़ गए चिथड़े-चिथड़े…

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ,मृतक मनोज झा के पिता ने भी पहले फंदे से झूलकर ही जान दे दी थी. आर्थिक तंगी के कारण ही उनके पिता भी परेशान रहे और फंदे से लटक गये थे. बड़ी बेटी की शादी के लिए उन्होंने कर्ज लिये थे. फिलहाल इस पूरे मामले को पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल पर जांच कर रही है.

 

Leave a Comment