Big Breaking :  ओडिशा कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, कल होगा नए मंत्रिमंडल का गठन

 

भुवनेश्वर। Big Breaking : ओडिशा से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहाँ नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) मंत्रिमंडल के सभी 20 मंत्रियो ने इस्तीफा दे दिया है। संभावना जताई जा रही हैं कि कल दोपहर के बाद नए मंत्रीमंडल का गठन होना हैं जिसके बाद सभी नए मंत्री शपथ भी ले लेंगे। लम्बे समय से राज्य में फेरबदल की संभावना जताई जा रही थी। जिसके बाद आज पटनायक मंत्री मंडल के सभी मंत्रियो ने इस्तीफा दे दिया हैं।

Read More : CG BREAKING : भोपाल लखनऊ और भुवनेश्वर के लिए सीधी उड़ान, पुणे और कलकत्ता के लिए जल्द होगी हवाई सेवा की शुुरुआत

बता दें कि ब्रजराजनगर उपचुनाव में BJD को भारी जीत मिली और नवीन पटनायक सरकार के पांचवें कार्यकाल का तीन साल भी पूरा हो गया। Big Breaking इसके बाद से ही कैबिनेट में फेरबदल की अटकलें तेज हो गई थीं।  वही, विवादों में घेर और राज्य सरकार की छवि खराब करने वाले मंत्रियों को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) के इशारे पर स्पीकर सूर्य नारायण पात्रो, वाणिज्य एवं परिवहन मंत्री पद्मनाभ बेहरा, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री रघुनंदन दास, इस्पात एवं खान मंत्री प्रफुल्ल कुमार मलिक, कौशल विकास एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री प्रेमानंद नायक ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

Read More : सीएम नवीन पटनायक का ऐलान, कोविड-19 से जंग लड़ रहे कोरोना वॉरियर्स को मिलेगा शहीद का दर्जा, राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार

बता दे इससे पहले भी BJD ने 2019 आम चुनाव से पहले 2017 पंचायत चुनाव के बाद नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव किया था। 2019 में बीजद की यह रणनीति सफल हुई और बीजद ने 100 से अधिक सीट जीतने में सफल हुई थी।

Leave a Comment