Big Accident: ट्रक और मिनी ट्रेवलर बस की भीषण टक्कर, हादसे में 7 श्रद्धालुओं की मौत..12 घायल, CM ने जताया गहरा शोक, कहा…

उत्तर प्रदेश में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जनपद बहराइच के मोतीपुर इलाके में एक टेम्पो ट्रैवलर और ट्रक की टक्कर होने से 7 लोगों की मृत्यु हो गई और लगभग 9 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। यह हादसा आज सुबह बहराइच-लखीमपुर खीरी हाईवे पर हुआ है।

READ MORE:Sex Work Is Not Crime: सुप्रीम कोर्ट ने दिए सख्त, वेश्यावृत्ति को माना पेशा, अब परेशान नहीं कर सकेगी पुलिस…

जहां टूरिस्ट और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में टूरिस्ट वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि टूरिस्ट वैन में सवार सभी लोग श्रद्धालु थे। हादसे में सात श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए हैं।

READ MORE:GPM: पहले बॉयफ्रेंड को मिलने बुलाया फिर पिता से पिटवाया, अब छेड़छाड़ के आरोप में भेजा जेल…

सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और प्रशासनिक अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मिनी बस में सवार 7 लोग की मौत हो गई है। मरने वालों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सभी लोग कर्नाटक से अयोध्या आ रहे थे। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में सिर्फ एक की पहचान हुई है। जिसमे मनमच (36 वर्ष) पुत्र अज्ञात निवासी सुल्तानपुर कर्नाटक के थे।

Leave a Comment