Big Accident: मृत्युभोज से लौट रहे थे 3 युवक, अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत…

शिवपुरी: आज एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवको की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्ता अनियंत्रित ट्रक बाइक सवार तीन युवकों को रौंदते हुए निकल गया। बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना भौती थाना के खोड़ चौकी क्षेत्र में हुई है। सभी मृतक सिमररा गांव के रहने वाले थे और खोड़ में आयोजित मृत्यु भोज में शामिल होने के बाद बाइक से लौट रहे थे।

READ MORE:Journalist Gauri Lankesh Murder Case: 4 साल बाद शुरू होने जा रही कार्रवाई, अभी भी 1 आरोपी फ़रार…

मृत्युभोज से लौट रहे थे तीनो-


जानकारी के अनुसार मृत्युभोज से लौटते हुए उदयपुरा तिराहे के पास बाइक में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों चिंटू उर्फ सुरेंद्र सिंह, छोटू, राहुल सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची खोड़ चौकी पुलिस ने हादसे के लिए जिम्मेदार वाहन की जानकारी ली। इसके बाद ट्रक को अमोला पुलिस द्वारा कब्जे में ले लिया गया। वहीं तीनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

READ MORE:Crime: 7 महीने से गायब थी girlfriend, अब boyfriend के घर में ही मिला उसका कंकाल, ऐसे हुआ खुलासा…

तेज रफ्तार ट्रक हुआ अनियंत्रित


परिजनों को जानकारी देने के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। भौंती थाना प्रभारी का कहना है कि तीनों युवक काफी तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे। वहीं पीछे से आ रहा ट्रक भी काफी तेज गति में था। लेकिन ड्राइवर की लापरवाही से ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसने बाइक सवार को टक्कर मार दी।

Leave a Comment