EXCLUSIVE: TI हाकम सिंह सुसाइड मामले में ASI रंजना खांडे सस्पेंड, पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार

हेमंत शर्मा, इंदौर। इंदौर पुलिस मुख्यालय में हुए TI हाकम सिंह सुसाइड मामले (TI Hakam Singh suicide case)में आरोपी ASI रंजना खांडे को तत्काल प्रभाव से निलंबित (
ASI Ranjana Khande suspended
) कर दिया गया है। हेड क्वार्टर एडिशनल कमिश्नर ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में एसआई रंजना खांडे को निलंबित किया है। बता दें कि रंजना खांडे को बुधवार को उज्जैन से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इससे पहली तीसरी पत्नी रेशमा को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। इसमें से एक आरोपी कमल खांडे की मौत हो चुकी है। कपड़ा व्यापारी गोविंद जायसवाल फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। एसआईटी टीआई सुसाइड मामले की जांच में जुटी हुई है।

TI हाकम सिंह सुसाइड केस: एएसआई रंजना खांडे गिरफ्तार, तीसरी पत्नी की कल हुई थी गिरफ्तारी, एक आरोपी फरार

बता दें कि 24 जून को इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में टीआई हाकम सिंह ने एएसआई रंजना खांडे को गोली मारकर खुद को गोली मार ली थी। इस घटना में रंजना बाल-बाल बच गई थी। जबकि टीआई हाकम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस अधिकारियों ने इसे रंजना और हाकम सिंह के बीच प्रेम संबंध को लेकर विवाद बताया था। घटना से कुछ देर पहले रंजना और उसके भाई की मुलाकात टीआई हाकम सिंह से पुलिस कंट्रोल रूम के रेस्टोरेंट में हुई थी। जिसके बाद वे बाहर निकल आए थे। इसके बाद सर्विस रिवाल्वर से एएसआई रंजना खांडे को गोली मारने के बाज खुद सिर में गोली मार ली थी।

TI हाकम सिंह सुसाइड केस: पुलिस ने तीसरी पत्नी को किया गिरफ्तार, एएसआई रंजना खांडे पर होगी बर्खास्तगी की कार्रवाई

ASI रंजना के भाई और एकमात्र चश्मदीद की जलने से मौत

 टीआई हाकम सिंह की गोली से घायल एएसआई रंजना खांडे के भाई (चश्मदीद) कमलेश खांडे की 8 जुलाई को आग लगने से मौत हो गई थी। कमलेश खांडे धार स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ था। दाल बाटी बनाते वक्त कंडे में आग लगाने के दौरान हादसा हुआ था। जिस कारण 30 परसेंट जल चुका था। अस्पताल में इलाज के दौरान कमलेश खांडे की मौत हो गई थी। इंदौर पुलिस मुख्यालय पर टीआई हाकम सिंह पवार और एएसआई रंजना खंडे के विवाद में कमलेश खांडे मौके पर मौजूद था। इंदौर पुलिस लगातार टीआई सुसाइट और गोली मारने के मामले में रंजना खांडे और उसके भाई से भी पूछताछ कर रही थी। इस मामले में कमलेश एकलौता चश्मदीद था. जिससे लगातार पुलिस पूछताछ कर रही थी।

TI हाकम सिंह सुसाइड केस: पुलिस ने ASI रंजना खांडे समेत 4 लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का दर्ज किया केस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment