ड्रग्स केस में आर्यन खान को मिली क्लीन चिट, अदालत में आर्यन के खिलाफ न सबूत, न गवाह…

Aryan Khan cruise drugs case : ड्रग्स केस में अदालत ने शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट ने क्लीन चिट देदी है। अदालत में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले। मुंबई के बहुचर्चित क्रूज़ ड्रग्स केस (Aryan Khan cruise drugs case) में के चक्कर में फंसे आर्यन खान को 2 अक्टूबर के दिन अरेस्ट किया गया था और वह 26 दिन तक Narcotics Control Bureau की कस्टडी में था। SIT की जांच के बाद आर्यन को 6 नवंबर को जमानत दे दी गई थी।

Read More : Drugs case: आर्यन को बेल मिलने के बाद सोशल मीडिया में वायरल हो रही शाहरुख़ की यह फोटो, मन्नत के बाहर दिखा ऐसा नजारा

इस मामले में आर्यन सहित 19 लोग आरोपी थे। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की SIT को इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इंटरनेशनल ड्रग्स स्मगलिंग सिंडिकेट का हिस्सा था।

Read More : Aryan Khan Drug Case: आर्यन खान ड्रग केस के गवाह की अचानक हार्ट अटैक से मौत

Narcotics Control Bureau के DDG संजय कुमार सिंह ने कहा कि आर्यन और मोहक को छोड़कर सभी आरोपी नशे की हालत में मिले थे । अब सिर्फ 19 आरोपियों में 14 लोगों के खिलाफ NDPS एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा चलेगा। आर्यन के साथ अन्य 5 लोगों के खिलाफ सबूतों के अभाव में शिकायत दर्ज नहीं की जा रही है।

Leave a Comment