चचेरी बहनों की पिटाई से क्षुब्ध युवती ने लगाई फांसी, suicide नोट बरामद, पुलिस जांच में जुटी

 

suicide

अंबिकापुर suicide जिले के उदयपुर में दो सगी बहनों की पिटाई से क्षुब्ध युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवती के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस को suicide सुसाइड नोट मिला है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले को जांच में लिया है।

Read More : Group Suicide: हम मरना नहीं चाहते, पर ” Whatsapp Status ने खोला कुएं में मिलने वाली 5 लाशों का राज”…

बता दें कि उदयपुर की रहने वाली एक युवती हैंडपंप में पानी भरने गई थी। उसी दौरान उसकी दो सगी चचेरी बहनों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिससे दोनों बहनों ने उसके साथ मारपीट किया। वहीं उसके सिर को दीवार से टकरा दिया और गला दबाने लगे। तभी आसपास के लोगों ने छुड़ाया। जिसके बाद युवती अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली।

Read More :  SUICIDE : 3 दिन से लापता छात्र की पेड़ पर लटकती मिली लाश, 10 वीं में फेल होने के चलते घर से लापता था छात्र…

परिजनों ने देखा तो तत्काल उसे नीचे उतारकर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस को मृतिका के कमरे से एक suicide सुसाइड नोट मिला है। वहीं युवती के पिता ने हत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment