Ajab-Gajab : शादी के रस्मो के बीच सास ने कह दी ऐसी बात, दुल्हन ने सात फेरे लेने से किया इंकार, जाने पूरा मामला…

उत्तरप्रदेश। इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। आम आदमी से लेकर बड़े बड़े हस्ती शादी के बंधन में बंध रहे है। लेकिन चलती शादी के बीच कई ऐसी घटनाए हो जाती है जिससे रिश्ता अचानक टूट जाता है। और बराता को वापस लौटना पड़ जाता है। एक ऐसा ही मामला यूपी के मिर्जापुर (mirzapur) जिले के डवंक चौकी क्षेत्र के डोहरी गांव से सामने आया है। जहाँ रश्मों के बीच दुल्हन से शादी करने से इंकार कर दिया। और फिर बारात को वापस जाना पड़ा।

READ MORE : Ajab Gajab: सात फेरों से पहले दूल्हा पहुंचा हवालात, पहली पत्नी ने किया हंगामा, देवर संग हुए दुल्हन के फेरे…

जानकारी के अनुसार कल शाम बारात डोहरी (Dohri) गांव पहुंची थी। लेकिन सिंदूरदान से ठीक पहले दूल्हे की मां ने वधु पक्ष के सामने 50 हजार रुपये एवं मोटर साइकिल की मांग रख दी। दहेज नहीं देने पर विवाह रोकने की धमकी दी। कन्या पक्ष के लोगों ने वर पक्ष को समझाने की काफी काशिश की।

READ MORE : Ajab Gajab : तेलंगाना में नशे में धुत दो युवकों ने कर ली शादी, जब लोगों ने बताया तब उड़ गए होश, 10 हजार के गुजारा-भत्ता पर हुए अलग

समझाइस के बाद भी वर पक्ष के लोग दहेज के बिना शादी करने से इंकार कर दिया। मामले की जानकारी होने के बाद दुल्हन ने ही शादी तोड़ दी और दूल्हे के साथ सात फेरे लेने से इनकार कर दिया। वहीं वर पक्ष के व्यवहार से नाराज कन्या पक्ष वालों ने मंडप में बारातियों को बंधक बना लिया।

READ MORE :

बिगड़ती देख वर पक्ष के लोग शादी के लिये तैयार हो गए, लेकिन युवती नहीं मानी और शादी करने से साफ इंकार कर दिया। मौके पर पहुंची डंवक पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया लेकिन बिना दुल्हन ही दूल्हे को लौटना पड़ा।

Leave a Comment