पाक में प्रदर्शन के बीच एक शख्स ने आंसू गैस के गोले को ही लपक लिया, जिसे देख लोगों ने कहा – ‘ये कमरान अकमल से बेहतरीन विकेट कीपिंग करेगा ‘

कराची। Pakistan Video Viral भारत के पडोसी मुल्क पकिस्तान में पिछले दिनों इमरान खान की सरकार गिरने के बाद जनता को लगा था अब हालत सुधर जायेंगे। पाक पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान चुनाव की मांग को लेकर अपने समर्थकों संग इस्लामाबाद में घुस चुके थे। लेकिन उनके इरादों को नाकाम करने के लिए सरकार ने रेड ज़ोन में पाकिस्तानी सेना तैनात कर दी थी। जिन्होंने प्रदर्शनकारियों को वहीँ रोक लिया।

Read More : पड़ोसी देश चीन, पाक और श्रीलंका के मुकाबले भारत में पेट्रोल महंगा, पर इन देशों से है सस्ता, देखें सूची

प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाकर्मियों में झड़प की खबरें सोशल मीडिया पर ऐसी कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें प्रदर्शनकारियों पर सुरक्षाबल बल प्रयोग करते नजर आए। लेकिन सामने आये जिस वीडियों Pakistan Video Viral ने ध्यान आकर्षित किया है उसमें एक व्यक्ति आंसू गैस के गोले को हाथ से पकड़कर उल्टे सुरक्षाबलों पर ही फेंकता हुआ नजर आ रहा है।

ट्विटर (Twitter) पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो Pakistan Video Viral को @MashwaniAzhar नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता हैं कि कैसे सुरक्षाबल ने जब एक प्रदर्शनकारी पर आंसू गैस का गोला फेंका तो उसने वही गोला हाथ से पकड़कर वापस से उन्हीं की ओर फेंक दिया। इसके विद्या के वायरल होने के बाद से लोग अपनी अपनी वीयूस शेयर कर रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ इस बंदे को तो पाकिस्तान का फील्डिंग कोच बना देना चाहिए.’ वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ ये शख्स कमरान अकमल से बेहतरीन विकेट कीपिंग करेगा.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ हसन अली की जगह टीम में इसे ही ले लेना चाहिए था.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Comment