अधूरे रह गए मां के सारे सपने, सिद्धू की होने वाली थी शादी, मां ने किया था खुलासा, तैयारी के बारे में…

पंजाब : 29 मई को पंजाब में काली गाड़ी में आए अजनबियों ने गोली मारकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी थी. इस खबर ने सभी का दिल दहलाकर रख दिया है. एंटरटेनमेंट की दुनिया का जाना माना नाम रहे मूसेवाला के जाने पर सेलेब्स दुख जता रहे हैं. किसी के लिए भी विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि सिंगर अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं.

READ MORE : Exclusive : Raipur रेंज के नवनियुक्त IG ओमप्रकाश पाल से TCP 24 की खास-बातचीत, शहर में बढ़ती चाकूबाजी, लूटपाट और सायबर ठगी पर लगाम कसने को लेकर कही ये बड़ी बात, देखे VIDEO

सिद्धू मूसेवाला को लेकर खबर आई थी कि वह जल्द शादी करने वाले हैं. ऐसे में उनकी मां ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि सिंगर जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे. इस इंटरव्यू में चरण कौर से पूछा गया था कि क्या सिद्धू जल्द ही अपने बैचलर स्टेटस को छोड़ रहे हैं या नहीं? इसपर उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया था.

READ MORE : jio phone exchange offer : Jio का धमाकेदार offer, पुराने फोन के बदले दे रहा नया smartphone, जानें कैसे..

होने वाली थी सिद्धू की शादी

सिद्धू मूसेवाला के जाने पर सबसे बड़ा असर उनकी मां पर पड़ा है. सिंगर अपनी मां के बेहद करीब थे. मां चरण कौर अपने बेटे सिद्धू की जल्द शादी की तैयारियां भी कर रही थीं. अब उनकी हत्या से मां बिल्कुल टूट गई हैं. जनवरी के महीने में सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने खुलासा किया था कि वह शादी करने वाले हैं. साथ ही यह भी बताया गया था कि यह एक लव मैरिज होगी.

READ MORE : EXCLUSIVE: राजधानी में नाबालिक फोटोशूट, रील सहित आमजन में दहशत बनाने उत्तरप्रदेश से मंगवा रहे कट्टा, TCP 24 से बोले SSP प्रशांत, जल्द ही मुख्य तस्कर को दबोचने की तैयारी

चरण कौर ने कहा था, ‘बस थोड़ा समय और, फिर वो सिंगल नहीं रहेगा. हम उसकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं, जो चुनाव के बाद इस साल होगी.’ आगे उन्होंने कहा था कि सिद्धू अरेंज मैरिज नहीं कर रहे हैं. बल्कि उन्होंने अपने लिए खुद लड़की चुनी है. चरण ने यह खुलासा भी किया था कि उनका बेटा सिद्धू मूसेवाला असल जिंदगी में सगाई भी कर चुका है. लेकिन इंटरनेट पर वायरल होने वाली फोटोज उसकी असल सगाई से नहीं हैं, एक प्रोजेक्ट की शूटिंग से हैं. अफसोस सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर का यह सपना, सपना ही रह गया. वह अपने बेटे को दूल्हा बनते देखने के लिए तैयार थीं.

Leave a Comment