Ajab-Gajab : खुले आम चोरो के हौसले बुलंद, चोरी के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखे वीडियो…

Ajab-Gajab

 

रायपुर। Ajab-Gajab : देश में आए दिन एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामे देखने को मिलते हैं। एक ऐसी खुलेआम चोरी की घटना हुई है जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया हैं। चोरो के इस वीडियो को देखकर कई लोग हैरान है तो कई लोगो की हंसी छूट पड़ी। चोरो के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाज इस वीडियो से लगा सकते हैं। Ajab-Gajab वीडियो में आप देख सकते हैं कि शातिर चोर कैसे चलती गाड़ी से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

Read More : Ajab-Gajab : शादी के रस्मो के बीच सास ने कह दी ऐसी बात, दुल्हन ने सात फेरे लेने से किया इंकार, जाने पूरा मामला…

 

पुलिस का इतना खौफ तो चोरों में होता ही है कि वे बीच सड़क पर चोरी नहीं करें, लेकिन ये चोर तो मानो किसी से डरते ही नहीं। Ajab-Gajab लोगों के बीच ही वे चलती हुई गाड़ी से सामान उतार ले रहे हैं। आगे गाड़ी वाला बेचारा माल लादकर जा रहा है, उसे पता ही नहीं कि पीछे बड़े आराम से दो लोग ट्रक को हल्का कर रहे हैं।

Read More : Ajab Gajab: सात फेरों से पहले दूल्हा पहुंचा हवालात, पहली पत्नी ने किया हंगामा, देवर संग हुए दुल्हन के फेरे…

 

वायरल हो रहे वीडियो में चलती हुई लॉरी पर पीछे की ओर सामान लदा हुआ है। Ajab-Gajab वहीं एक शख्स पीछे से ही सामान उतार-उतारकर गाड़ी के ठीक पीछे चल रहे बाइक वाले को पकड़ाता जा रहा है। देखे वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by abcd (@swami_7773)

इस अनोखे वीडियो को इंस्टाग्राम पर swami_7773 नाम के शख्स ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो 20 लाख 40 हज़ार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और अब तक इसे 73 हज़ार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। Ajab-Gajab सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है – इसे चोरी नहीं डकैती कहा जाता है। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि वीडियो बनाने वाले शख्स को इन्हें पकड़वाना चाहिए था।

Leave a Comment