BIG Crime Breaking: करंट लगने से 3 लोगों की मौत, खेत में कुएं के पास मरे हुए मिले

शरद पाठक, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा से बड़ी खबर सामने आई है। छिंदवाड़ा में करंट लगने से 3 लोगों की मौत हो गई है। तीनों खेत में कुएं के पास मरे हुए मिले। वहीं पास में बिजली बोर्ड था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि करंट के संपर्क में आने से तीनों की मौत हुई है। शव को पोष्टमार्टम के लिए भेजवा कर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। आगे की कार्रवाई पोष्टमार्ठम रिपोर्ट पर टिक गई है। पूरा मामला छिंदवाड़ा के परासिया थाना अंतर्गत शिवपुरी चौकी के ग्राम खैरी चेतू का है।

मेरी पत्नी बेवफा है: ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड से पहले वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेजा

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों को खेत में कुएं के पास मृतक मिले थे। पास ही बिजली का बोर्ड था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोष्टमार्टम के लिए अस्पतताल भेजवाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। प्रथम दृष्टया करंट लगने से मौत होने का मामला दिखाई दे रहा है। मृतकों के नाम गुरु धुर्वे , बबलू परतेती और गप्पू धुर्वे निवासी खेरी चेतु बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

रिटायरमेंट के पैसे नहीं मिले, खुद की गर्दन काटीः 70 हजार के लिए 18 साल से लड़ रहा दैवेभो कर्मचारी, झाड़ियों में छिपकर गर्दन-हाथ पर 10 से ज्यादा वार किए

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Leave a Comment