विद्युत विभाग के लॉकर को काटकर 10 लाख की चोरी, दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

राजनांदगांव, विपुल कन्हैया। विद्युत विभाग के एटीपी मशीन के रूम में बने लॉकर को काटकर 10 लाख की चोरी करने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस के टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी 8 लाख 65 हजार रूपए, कटर मशीन, हैमर व घटना में उपयोग किए गए बाइक को जब्त किया है।

Read More : मंकी कैप पहनकर करते थे चोरी, 5 घरों में वारदात को दिया अंजाम, दो महिला सहित चार गिरफ्तार

बता दें कि विद्युत विभाग के सहायक अभियंता गजानंद देवांगन ने थाना में शिकायत किया था कि अज्ञात आरोपी ने एटीपी मशीन के रूम में बने लॉकर को काटकर 10 लाख रूपए चोरी कर लिया है। सूचना पर पुलिस के टीम ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया था।

Read More : कांग्रेस नेता के कार्यालय में हुई चोरी, चोरों ने जरूरी दस्तावेज को लगाई आग

जांच के दौरान पुलिस ने विद्युत विभाग में कार्य करने वाले पूर्व कर्मचारी राकेश कुमार साहू 28 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने गोलमोल जवाब दिया। कड़ाई से पूछजाछ करने पर आरोपी राकेश कुमार ने बताया कि वह अपने साथी दिपांशु महोबिया 24 वर्ष के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

Read More : मोबाइल एवं स्मार्ट वॉच चोरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

आरोपी ने बताया कि रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात अपनी बाइक क्रमांक सीजी 08 एएल 4568 से विद्युत विभाग पहुंचा और में एटीपी रूम में लगे ताले व लॉकर को कटर मशीन से काटकर चोरी किया है। आरोपियों ने बताया कि जहां तक हाथ पहुंचा वहां तक चोरी किए है। हाथ करीब 8 लाख 65 हजार रूपए चोरी किए है। जिससे पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Leave a Comment